बिहार सरकार का बड़ा फैसला,अब सप्ताह में सिर्फ चार ही होगा कोरोना टीकाकरण, जाने सब कुछ Corona Vaccination Weekly 2021

0
Corona Vaccination Weekly
Corona Vaccination Weekly

 सप्ताह में सिर्फ चार ही होगा कोरोना (Corona Vaccination Weekly)

Patna Bihar Corona Vaccination Weekly :- कोरोना संक्रमण के कमजोर होती रफ्तार के बिच अब बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लिया हैं, सरकार के तरफ से कहा गया हैं की राज में सप्ताह में सिर्फ चार दिन ही कोरोना टीकाकरण( Corona Vaccination) होगा। Corona Vaccination Weekly 

सप्ताह में सिर्फ चार ही होगा कोरोना Corona Vaccination Weekly 

सरकार के इस नये आदेश का असर रविवार को टीकाकरण केंद्र (Vaccination Center) में देखने को मिला हैं। आठ ऐसे जिला था जहाँ रविवार को कोरोना की वैक्सीन(Vaccination) नही लगाई गई हैं, जबकि पाँच कोरोना सेण्टर में मात्र 100 से भी कम लोग ही वैक्सीन लगवाने पहुंचे थे।

अब यह माना जा रहा हैं की सरकार की तरफ से यह फैसला कोरोना वैक्सीनेशन के काम में लगे हजारो स्वास्थकर्मी को भीषण गर्मी से राहत देने के उदेश्य से यह फैसला लिया गया हैं। सरकार के इस फैसले के बाद हजारो स्वास्थकर्मी राहत के साँस ले पाए हैं। 

सभी प्रकार के अपडेट    ll   Join Our Group   ll    हमारा ग्रुप ज्वाइन करें। 

अब सिर्फ इसी दिन लगवा पायेंगे कोरोना का टिका:-Corona Vaccination Weekly 

मिली जानकारी के मुताबिक जारी नये आदेश के बाद पुरे बिहार में सिर्फ सोमवार,मंगलवार,गुरुवार एवं शनिवार को ही टीकाकरण का काम किया जायेगा। बाकि दिन Corona Vaccination का काम बंद रहेगा। 

हलाकि की बिच बिच में कुछ जिलों में कोरोना वैक्सीन का कमी हुआ हैं,जिसके कारण लोगो का ऑनलाइन स्लोट बुक नही हो रहा हैं,जिससे लोगो को परेशानी का सामना करना पर रहा हैं। 

Also Read:- Covid-19 vaccine registration for 18-44 age group कोरोना वैक्सीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here