संचिता वासु कौन है, Sanchita Basu Kaun Hai, Sanchita Basu Biography, Sanchita Basu Age, Height, Education Etc.

0
Sanchita Basu Kaun Hai bihar
Sanchita Basu Kaun Hai bihar
टिक-टोक  से बनी स्टार संचिता बासु अब साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना चुकी हैं।  संचिता बासु ने TV पर डांस वीडियो देखकर छोटी-छोटी वीडियो बनाना शुरू की थी। इनके माता जी चाहती थी की संचिता डॉक्टर बने जबकि पिता जी चाहते थे IAS बने मगर संचिता बासु को कुछ और ही पसंद था। आज के इस आर्टिकल में हम आपको Sanchita Basu  के बारे में बताने वाले हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े। 

संचिता वासु कौन है – Sanchita Basu Kaun Hai – Who is sanchita Bashu

Sanchita Basu का जन्म 24 मार्च 2003 को बिहार के सिथुहा सहरसा में हुआ। फिलहाल इनका परिवार बिहार के भागलपुर शहर में रहता हैं और संचिता भागलपुर से ही इंटर की पढ़ाई कर रही है। ये पहली बार 2019 में  टिक-टोक पर वीडियो बना शुरू की। ये वीडियो बनाना इसलिए शुरू की थी मैं वीडियो में लगती कैसी हूँ, जैसे गाना गाने में कैसे लगती हूँ, और लिप्सिंग करते हुए कैसे लगती हूँ।  ये अपने घर के छत पर वीडियो बनाती थी और लगभग सभी वीडियो भागलपुर में ही बनाई थी।
संचिता की मैं वीणा देवी चाहती थी की बेटी संचिता डॉक्टर बने मगर पिता चाहते थे की बेटी संचिता IAS बने मगर Sanchita को Acting, Dancing और Singing बहुत पसंद था। इसलिए इनके माँ भी इसी के लिए उत्साहित की और टिक टोक पर वीडियो बनाती गई। इनका वीडियो लोगो को पसंद आने लगा देखते देखते ही इनका अच्छा Follower बन गया फिर इनको South Movies के लिए Offer मिला Accept कर ली और रिजल्ट सभी के सामने हैं। 
अब बिहार के बेटी साउथ अभिनेत्री के नाम से जाने जानेलगी, संचिता बासु के परिवार में इनके माता-पिता और इनकी दो छोटी बहनें हैं ये सबसे बड़ी हैं। 

संचिता बासु के बारे में और पढ़े।

इसे भी पढ़े :- Ana de Armas Hindi – आना दे अर्मास – Ana de Armas Biography Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here